LolBabu.in - Whatsapp Status in Hindi

पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

March 9, 2018

आप लाख कोशिश कर ले लेकिन ये पांच काम नहीं कर सकते


कुछ ऐसी चीजें हैं जो हम मानते हैं कि कोई भी आसानी से कर सकता है लेकिन, हमारा दावा है कि आप उन अधिकांश लोगों की तरह हैं, जो ऐसा करने में सक्षम नहीं होंगे जो हम आपको दिखाएंगे। जी हां हमारा शरीर इस तरह से बना है कि कुछ चीजें उसके साथ पूरी तरह से करना असंभव है। तो, यहां 5 चीजें हैं जो आप निश्चित रूप से आपके शरीर के साथ नहीं कर सकते है।

बिना पलक झपकाये छींकना 
यह लगभग नामुमकिन है। लेकिन ये दुनिया अजीब लोगो से भरी हुई है। यहां कुछ ऐसे लोग हैं जो इस नामुमकिन काम को कर सकते हैं। आप भी कोशिश कर सकते हैं।
*एक अच्छी छोटी कहानी, short story in hindi*

अपनी कोहनी को जीभ से छूना 
अपनी जीभ से अपनी कोहनी को छूना लगभग नामुमकिन है। लेकिन जीनियस वर्ल्ड रिकॉर्ड के पास रोज पांच ऐसे दावे किए जाते हैं कि लोग खुद को दुनिया से अलग समझते हैं और यह काम करने का दम रखते है।

अपनी नाक को अपनी जीभ से छूना 
यह काम इतना कठिन तो नहीं है लेकिन दुनिया में कुछ ही लोग है जो ऐसा कर पाते है। कहे तो लगभग 10 प्रतिशत लोग ही ऐसा कर पाते है।

पैर की ट्रिक 
अगर आपको लगता है आप मल्टीटास्क कर सकते हैं तो आप अपने दाहिने पैर को जमीन से थोड़ा ऊपर उठाकर क्लॉक वाइज और अपने दाहिने हाथ को एंटी क्लॉक वाइज घुमाएं अगर आप यह कर पाए तो समझ जायेगा आप दुनिया में सबसे अलग इंसान है।
*Indian Army Status In Hindi | आर्मी स्टेटस*

उंगली की ट्रिक 
अपनी बीच वाली उंगली को हथेली की तरफ मोड़ कर किसी टेबल या जमीन पर रख लें। इसके बाद अपना अंगूठा उठाएं फिर सबसे छोटी उंगली उठाए और फिर तर्जनी उंगली को उठाएं, इसके बाद आप लाख कोशिश कर ले शायद ही आप अपनी रिंग फिंगर को उठा पाए।

इसे भी जरूर पढ़े :-